हुड्डा को मिलेगा मौका? पर्थ में ये 11 देंगे चुनौती

in #cricket2 years ago

Indian-cricket-team-2022-10-26T162412.178-1.jpgICC T20 वर्ल्ड कप भारत vs साउथ अफ्रीका प्लेइंग XI: भारतीय टीम ने पहले दो मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया था

पहले पाकिस्तान और फिर नेदरलैंड्स. अपने शुरुआती दो मैचों में जीत के साथ टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2022 में अभी तक दमदार शुरुआत की है और मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. टीम इंडिया की इस मजबूती का बड़ा टेस्ट रविवार 30 अक्टूबर को पर्थ में होगा. दुनिया की सबसे तेज क्रिकेट पिच पर होने वाले इस मुकाबले में भारत की बैटिंग का सामना साउथ अफ्रीका के खतरनाक ऑलराउंड तेज गेंदबाजी आक्रमण से होगा. ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, इस पर नजरें है. इसको लेकर एक ऐलान तो भारतीय टीम पहले ही कर चुकी है.

मेलबर्न में भारत-पाकिस्तान के बाद टीम इंडिया एक और बड़े मैच के लिए पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में उतरेगी. इस मैच में तेज गेंदबाजों के असर पर सबसे ज्यादा नजर रहेगी. साउथ अफ्रीका के पास रफ्तार वाले गेंदबाजों के साथ ही खतरनाक उछाल हासिल करने वाले गेंदबाज हैं, जिसमें दो बाएं हाथ के पेसर हैं और उनसे निपटना अक्सर भारत के लिए मुश्किल साबित होता है.