शतक जड़ने के बाद विराट ने कहा, हमारा लक्ष्य टी20 विश्वकप है; हिंदी बोलने पर लिए रोहित शर्मा के मजे

in #cricket2 years ago

नई दिल्ली, 9 एशिया कप 2022 में गुरुवार को भारत ने अफगानिस्तान को 101 रन से मात दी। इसके साथ ही दोनों टूर्नामेंट में दोनों टीमों का सफर थम गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 212 रन बनाए। जवाब में अफगान टीम 111 रन ही बना सकी। भारत की ओर से विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा। कोहली का यह इंटरनेशनल क्रिकेट में 71वां और टी20 में पहला शतक है। कोहली का यह शतक 2 साल 9 महीने और 16 दिन बाद आया। मैच के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली से बातचीत की। बीसीसीआई ने इस इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है।
900-1662701712.jpg
इनिंग के बारे में पूछी ये बात
सबसे पहले रोहित शर्मा विराट कोहली को शतक की बधाई दी। इसके बाद रोहित कहते हैं आपने 71वां शतक जड़ा है, पूरे देश को इसका इंतजार था और इससे ज्यादा इंतजार आपको था। लेकिन आपने जो इतना समय गुजारा है खेलत हुए हमें तो पता ही था कि ये रिकॉर्ड बनेंगे। लेकिन आप की पारी काफी खास है क्योंकि हमें जीत के साथ खत्म करना था। आपकी इनिंग में काफी कुछ देखने को मिला। अपने अच्छा गैप ढूंढे, अच्छे शॉट लगाए, बॉलर्स को टारगेट किया, तो अपनी इनिंग के बारे में बताइए कि सब कुछ कैसा था और इसकी कैसे शुरुआत हुई।
विराट ने हिंदी पर लिए मजे
इस पर विराट कोहली कहते हैं कि कितनी शुद्ध हिंदी बोल रहे हो मेरे साथ पहली बार, इस पर रोहित कहते हैं कि हिंदी इंग्लिश मिक्स करने का प्लान था मेरा पर हिंदी का इतना अच्छा रिदम मिला तो मैंने सोचा चलो हिंदी में ही बात करता हूं। फिर विराट कोहली बताते हैं कि काफी स्पेशल दिन था हमारे लिए, एक टीम के रूप में हमने पिछले मैच के बाद बात की थी कि इस मैच में कैसे खेलेंगे। लेकिन हम सबको पता है कि हमारा गोल क्या है, वो है ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 विश्वकप और हम उसके लिए लगातार सुधार कर रहे हैं।