IND vs PAK: ऋषभ पंत के छक्के को लेकर कोच वीवीएस लक्ष्मण से बहस करने लगे दीपक चाहर, जानिए फिर क्या हुआ

in #cricket2 years ago

vvs_laxman_pant_deepak_chahar_1661512180.jpg

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर नेट प्रैक्टिस की। इस दौरान पंत, चाहर और वीवीएस लक्ष्मण के बीच एक शॉट को लेकर बहसबाजी भी हुई।भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप मुकाबले को शुरू होने में कुछ घंटे बचे हुए हैं। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी दुबई में नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने काफी देर तक अभ्यास किया। इस बीच टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और दीपक चाहर एक- दूसरे का सामना करते हुए नजर आए। चाहर की गेंदबाजी के दौरान पंत कई बार शॉट मिस कर गए। हालांकि पंत ने एक फुलटॉस गेंद पर लेग साइड की तरफ दमदार शॉट खेला, जिसके बाद दीपक चाहर, पंत और टीम के कोच वीवीएस लक्ष्मण के बीच एक लंबी बहस हुई।

भारतीय टीम के अंतरिम हेड कोच नेट प्रैक्टिस के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों पर करीबी नजर बनाए हुए थे और अंपायरिंग की भी जिम्मेदारी संभाले रहे थे। पंत के शानदार शॉट पर लक्ष्मण ने छक्के का इशारा किया। हालांकि टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस फैसले से खुश नहीं थे और काफी देर तक भारतीय दिग्गज से फैसले को लेकर बहस करते नजर आए।नियमित मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के कोविड पॉजिटिव होने के बाद लक्ष्मण जिम्बाब्वे दौरा खत्म होने के बाद सीधे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे हैं। नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही द्रविड़ टीम में शामिल हो पाएंगे। राहुल द्रविड़ की गैरमौजूदगी में वीवीएस लक्ष्मण को अंतरिम हेड कोच बनाया गया है।

Asia cup 2022: सूर्यकुमार यादव के पास बाबर आजम को पछाड़ने का बड़ा मौका, T20I में बन सकते हैं नंबर वन
लक्ष्मण वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में क्रिकेट के निदेशक हैं और जून में आयरलैंड के खिलाफ भारत की दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए पहली बार कोचिंग ड्यूटी दी गई थी, जबकि द्रविड़ एकमात्र टेस्ट के लिए एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम के साथ थे।