गुवाहाटी में बरसेंगे बादल या चौके-छक्के? जानिए मौसम का हाल

in #cricket2 years ago

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार 2 अक्टूबर को टी20 सीरीज का दूसरा मैच होना है. इस मैच को लेकर फैंस काफी उस्तुक हैं क्योंकि ढाई साल बाद गुवाहाटी में फिर से क्रिकेट लौटा है. इससे पहले जनवरी 2020 में भारतीय टीम यहां मुकाबला खेलने के लिए आई थी. हालांकि, उस मुकाबले का जो हाल हुआ, वही खतरा इस बार भी मंडरा रहा है. बात हो रही है मौसम की, जो रविवार को होने वाले मैच पर अपनी टेढ़ी नजरें लगाए हुए है.
पिछली बार बारिश बनी विलेन
गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में आज तक सिर्फ 3 बार क्रिकेट मैच आयोजित किए गए हैं, जिसमें एक मैच बारिश के कारण शुरू तक नहीं हो सका था. अब रविवार को भारत-साउथ अफ्रीका मुकाबले से पहले आसमान पर छाये बादलों ने आयोजकों और फैंस को फिर से ढाई साल पहले वाली चिंता में डाल दिया है. इस मैच के लिए पहले ही सभी टिकट बिक चुकी हैं और ऐसे में फैंस किसी भी हाल में एक्शन देखना चाहेंगे.
रविवार को भी पड़ेंगी बौछार
समाचार एजेंसी पीटीआई ने क्षेत्रीय मौसम विभाग के हवाले से बताया है कि रविवार को गुवाहाटी में आंशिक रूप से बादल छाये रहने का अनुमान है. इतना ही नहीं, आशंका ये भी है कि शाम के वक्त बादलों की जोरदार गरज के साथ कुछ मौकों पर बारिश भी हो सकती है. वहीं मौसम की जानकारी देने वाली वेबसाइट एक्यूवेदर का अनुमान है कि बारिश शाम 5 बजे के आस-पास हो सकती है, जबकि बाकी समय बादल छाए रहेंगे.