पाकिस्तान से मुकाबले को तैयार विराट कोहली, ऐसी फोटो शेयर कर दे दिया 'चैलेंज'

in #cricket2 years ago

पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ हैं. भारतीय क्रिकेट टीम आगामी 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-12 राउंड का अपना पहला मैच खेलेगी. इससे पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनके इन फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे विरोधी खेमे को चैलेंज दे रहे हैं.

पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को भिड़ंत

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए कड़ी तैयारियों में जुटी है. सुपर-12 राउंड में उसका पहला मैच पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को खेला जाएगा, जो कि मेलबर्न में होना है. इससे पहले भारतीय टीम को वॉर्म-अप मैच खेलने हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने अपने पहले वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी. अब बुधवार को उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा. इस बीच विराट कोहली ने कुछ तस्वीरें टीम इंडिया की जर्सी में शेयर की हैं.

वर्ल्ड कप जर्सी में तस्वीरें

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह वर्ल्ड कप जर्सी में नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में विराट ने लिखा, 'लेट्स गो'. इसके साथ ही उन्होंने तिरंगे वाला इमोजी भी शेयर किया है. विराट की भाव-भंगिमा देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह विरोधी टीमों को जैसे चैलेंज कर रहे हैं.