रोहित शर्मा को आउट करने का मास्टर प्लान, बस शाहीन अफरीदी को करना होगा ये काम

in #cricket2 years ago

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने रोहित को आउट करने के मास्टर प्लान के बारे में खुलासा किया है।

cricket.JPG

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए सिर्फ कुछ दिन बचे हैं। दोनों टीमों के दर्शकों को एक साल बाद वर्ल्ड कप में एक बार फिर अपने चहेते खिलाड़ियों का बेसब्री से इंतजार है। भारत और पाकिस्तान की टीम 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मार्की टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप में 364 दिन बाद ये दोनों टीमें भिड़ेंगी, इससे पहले दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ये टीमें भिड़ी थी। बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तान की टीम ने भारत को पहली बार वर्ल्ड कप में मात दी थी। भारत को इस मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान की जीत में सबसे बड़ी भूमिका स्टार पेसर शाहीन अफरीदी की थी, जिन्होंने मैच के पहले ओवर में एक शानदार यॉर्कर के साथ रोहित शर्मा को गोल्डन डक पर आउट करके भारत के शीर्ष क्रम को झकझोर दिया।

तीसरे ओवर में उन्होंने केएल राहुल को शानदार डिलीवरी फेंक सलामी बल्लेबाज का स्टंप उखाड़ा। मैच के दौरान उन्होंने कोहली को भी आउट किया।

बीबीसी पॉडकास्ट पर बोलते हुए रमीज राजा ने खुलासा किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले बाबर से भारत के खिलाफ मैच की योजना के बारे में पूछा था। इसके बाद उन्होंने शाहीन का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तान के कप्तान को अपनी योजना के बारे में बताया।