क्या चौथे टेस्ट के दौरान विराट कोहली बीमार हैं? कोहली के यादगार शतक पर अनुष्का शर्मा ने किया..

in #cricket2 years ago

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन यादगार शतक बनाया। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान बीमारी के साथ बल्लेबाजी करते थे। कोहली 186 रन बनाकर आउट हुए।

image.png

कियाविराट कोहलीऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन बीमारी से जूझ रहे हैं बैट?अनुष्का शर्माविराट की पत्नी ने सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला खुलासा किया है और लिखा है कि भारत के पूर्व कप्तान बीमार थे। कोहली ने बीमारी का सामना करते हुए अपना 28वां टेस्ट शतक पूरा किया। वह दिन के अंतिम सत्र में 186 रन पर आउट हो गए।
कोहली ने तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए आने के बाद बीमारी का कोई संकेत नहीं दिखाया और अर्धशतक के लिए अपने 14 महीने के लंबे इंतजार को समाप्त कर दिया। कोहली तब भी टेस्ट टीम के कप्तान थे जब उन्होंने 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतक बनाया था। 50 रन के आंकड़े को पार करने के बाद, कोहली ने तीन अंकों के आंकड़े पर अपनी नजर जमाई।

उन्होंने धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी की और चौथे दिन पहले सत्र में कोई जोखिम नहीं उठाया। दूसरे सत्र के पहले आधे घंटे के बाद, कोहली ने एक यादगार टन बनाया और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 75-शतक के आंकड़े को छूने वाले सबसे तेज बल्लेबाज बन गए। फैंस को नहीं पता था कि वह बीमारी के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं।

उनकी दस्तक के सौजन्य से, भारत ने एक बल्लेबाज कम होने के बावजूद 91 रनों की बढ़त हासिल करने के लिए 571 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।श्रेयस अय्यरबैक इश्यू के साथ नीचे है और बल्लेबाजी के लिए नहीं आया।
कोहली अपना दोहरा शतक पूरा करने के लिए तैयार दिख रहे थे लेकिन उन्हें एक बड़ा शॉट खेलना था क्योंकि भारत चाहता था कि ऑस्ट्रेलिया अंतिम आधे घंटे में कुछ ओवर बल्लेबाजी करे। वह 179वें ओवर में टॉड मर्फी की गेंद पर मार्नस लाबुशेन के हाथों लपके गए।
ऑस्ट्रेलिया चौथे दिन के शेष छह ओवरों के लिए बल्लेबाजी के लिए आया और उसने कोई विकेट नहीं गंवाया। भारत के पास मैथ्यू कुह्नमैन को आउट करने का मौका था लेकिन छठे ओवर की आखिरी गेंद पर विकेटकीपर केएस भरत ने कैच छोड़ दिया। भारत को परिणाम की गणना करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को जल्दी आउट करने की आवश्यकता है। घरेलू टीम चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है।