दिल्ली के हारने पर रवि शास्त्री ने क्यों कहा- ऋषभ पंत ने ‘कॉमन सेंस’ का इस्तेमाल नहीं किया

in #cricket2 years ago

NEWS DESK: WORTHEUM, PUBLISHED BY, DELHI NEWS,22 May 2022 08:35 AM IST

DD.webp

5.3 ओवर और दो रिव्यू बाकी थे, लेकिन ऋषभ पंत ने डीआरएस की मदद नहीं ली. फील्ड अंपायर से उनके फ़ैसले को रिव्यू करने के लिए क्यों नहीं कहा? ये वो सवाल हैं जिसका जवाब हर वो व्यक्ति चाहता है जो शनिवार की रात दिल्ली और मुंबई के बीच मुक़ाबला देख रहा था. जिसे जीत कर दिल्ली को प्लेऑफ़ में पहुंचना था.

दिल्ली ने 159 रन बनाए थे और मुंबई ने इसे पांच गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया और इस तरह दिल्ली की जगह बैंगलोर की टीम प्लेऑफ़ में पहुंच गई.

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर रवि शास्त्री ने इसे ऋषभ पंत के कॉमन सेंस का इस्तेमाल नहीं किया जाना बताया.

वो बोले, "ये वो पल था जब आपको अपना कॉमन सेंस इस्तेमाल करना था.

तो टी20-टाइम आउट में डेनियल विटोरी ने इसके लिए पंत के साथ-साथ गेंदबाज़ और पास मौजूद फील्डर्स को भी ज़िम्मेदार ठहराया. विटोरी ने कहा, "आखिर क्यों आप ऐसे वक़्त में रिव्यू लेने से रह जाते हैं जबकि मैच में 33 गेंदें बची थीं."

मैच के बाद ऋषभ पंत ने कहा, "मुझे लगा कि कुछ तो लगा है लेकिन नज़दीक घेरे में खड़े सभी को इस पर पक्का यकीन नहीं था. मैं उनसे पूछ रहा था कि क्या हमें रिव्यू लेनी चाहिए. लेकिन अंत में हमने रिव्यू नहीं लेने का फ़ैसला किया."

लेकिन ये वो वक़्त था जब एक कप्तान की ख़ुद की सूझबूझ काम आती है.

ये मैच में वो गेंद थी जब टिम डेविड पिच पर आए थे और उनके आउट होने से मैच पूरी तरह से दिल्ली के पक्ष में जा सकता था.

अभी पिछले 20 रन बनने में ईशान किशन (48 रन) और पिछली ही गेंद पर डेवाल्ड ब्रेविस (37 रन) आउट हुए थे और यहां से मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 33 गेंदों पर 65 रन चाहिए थे.

DELHI NEWS

Sort:  

👍👍👍

Follow News Update
ABPNEWS

Good news

हमारी खबर पर भी कुछ मेहरबानी करिये।