IND vs SA: टी20 में विश्व रिकॉर्ड पर भारतीय टीम की नजर

in #cricket2 years ago

WhatsApp-Image-2022-05-30-at-2.49.07-PM.jpegभारतीय टीम जब सीरीज के पहले मैच में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में उतरेगी तब उसकी नजर विश्व रिकॉर्ड पर होगी। टीम इंडिया टी20 में जीत के रथ पर सवार है। उसने पिछले 12 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

आईपीएल के समापन के बाद अब इंटरनेशनल क्रिकेट की बारी है। 29 मई को आईपीएल के 15वें सीजन का फाइनल मैच खेला गया था। टीम इंडिया के खिलाड़ी नौ जून को फिर से क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे। उनका सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। अफ्रीकी टीम नौ से 19 जून के बीच पांच टी20 मैच खेलेगी। भारत के कई स्टार खिलाड़ी सीरीज में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल को सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है।
भारतीय टीम जब सीरीज के पहले मैच में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में उतरेगी तब उसकी नजर विश्व रिकॉर्ड पर होगी। टीम इंडिया टी20 में जीत के रथ पर सवार है। उसने पिछले 12 मुकाबलों में जीत हासिल की है। लगातार मैचों में जीत के मामले में टीम इंडिया संयुक्त रूप से पहले स्थान पर है। इस मामले में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान और रोमानिया की बराबरी की थी।