एसडीएम ताखा का मोबाइल लूटने वाले अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

in #crame2 years ago

IMG-20220429-WA0062.jpg
इटावा। थाना सिविल लाइन क्षेत्रान्तर्गत पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि जनपद का टॉप-10 अपराधी व 10,000 रुपये का ईनामियाँ अपराधी अपने अन्य दो साथियों के साथ बिना नम्बर प्लेट की काले रंग की होण्डा शाइन मोटरसाइकिल पर सवार सराय भूपत की तरफ से आ रहे है । मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा आलमपुर हौज के पास सघनता से चैकिंग की जाने लगी । इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार 03 व्यक्ति आते हुये दिखायी दिये जिनकी ओर मुखबिर द्वारा इशारा कर बताया गया कि यही वो शातिर लुटेरे किस्म के अपराधी है जिनके द्वारा जनपद में विभिन्न स्थानों पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल को पीछे की ओर मोडकर भागने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर 2 अभियुक्तों को मौके से पकड लिया तथा एक अन्य अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा ।
वहीं गिरफ्तार बदमाश की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 02 एंड्रायड फोन बरामद किये गये। गिरफ्तार बदमाश से 02 एंड्रायड फोन के बारे में जानकारी व भागने का कारण पूछने पर उनके द्वारा बताया गया कि दिनांक 16.04.2022 को थाना सिविल लाइन क्षेत्र में जज कम्पाउन्ड मोड पर टहल रहे एसडीएम ताखा से 1 एमआई कम्पनी एंड्रायड मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था। तथा दिनांक 15.04.2022 को थाना इकदिल क्षेत्रान्तर्गत हाइवे पर पिलखर गांव के पास मोटरसाइकिल सवार युवक से 01 मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था।
वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम अतुल कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी कोकपुरा थाना फ्रेण्ड्स कालोनी जनपद इटावा, गोपाल पुत्र बाबूराम निवासी गिहार कालोनी खेमगंज थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद बताया। वहीं पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया।