72 घंटों में तीन हत्याओं से थर्राया हरदोई

in #craime2 years ago (edited)

IMG_20220330_225101.jpgहरदोई। जिले में ताबड़तोड़ हो रही हत्याओं से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस एक हत्याकांड का राजफाश करती है तो दूसरी घटना हो जाती है। शनिवार रात से मंगलवार रात तक एक महिला समेत तीन हत्याएं हो चुकी है, जिसमें दो का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एक का पुलिस खुलासा करती है तो दूसरी घटना हो जाती है।

तीन दिनों में यह हुई हत्याएं

टड़ियावां कोतवाली के ग्राम परसनी के राजेंद्र पाल इटौली तिराहा के टड़ियावां मार्ग पर शराब के ठेके के निकट अंडे का ठेला लगाता था। शनिवार की देर शाम राजेंद्र बाइक से घर वापस जा रहा था। इसी बीच रास्ते में इटौली बाजार के निकट पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसकर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।
मझिला के ग्राम कंजहाई मजरा संतरहा की प्रीती की रविवार शाम को पति रामसेवक कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकला। सोमवार सुबह उसका शव मजार में पड़ा मिला। मजार में घटना से सनसनी फैल गई थी।
सांडी कस्बे के मुहल्ला मुंशीगंज के रामौतार उर्फ बडकू की मंगलवार रात बाग की रखवाली करते समय सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह उसका शव बाग में ही तख्त पर पड़ा मिला। पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली।

Sort:  

good

Crime ऐसे लिखते है

नहीं दादा पहले दिन जल्दबाजी में लिख गया था।