थाना हैदराबाद क्षेत्र में हादसे से एक कांवरिया की मौत के बाद मचा बवाल*

in #craim2 years ago

*थाना हैदराबाद क्षेत्र में हादसे से एक कांवरिया की मौत के बाद मचा बवाल* 


*लखीमपुर खीरी।* थाना हैदराबाद क्षेत्र में गोला-शाहजहांपुर हाईवे पर आज गुरुवार की दोपहर हादसे में कांवरिया की मौत के बाद बवाल हो गया। नाराज कांवरियो ने रोड जाम कर दिया। इस हंगामे के दौरान तमाम वाहन फंस गए । घटना की सूचना पाकर सीओ मोहम्मदी , सीओ गोला, हैदराबाद और गोला कोतवाल सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया।

जिला शाहजहांपुर के थाना कटरा के गांव रमापुर उत्तरी का कांवरियो का एक जत्था छोटी काशी गोला के लिये चला।इसमें कुछ कांवरिये पैदल कावड़ ले कर चल रहे थे कि जैसे ही पैदल दल थाना हैदराबाद के अन्तर्गत कठिना नदी पुल के आगे निकला ही था कि तेज गति से गोला की ओर एक बाइक चालक ने एक कांवरिये  को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक बृजेश (30) पुत्र राजवीर निवासी गांव रमापुर उत्तरी थाना कटरा शाहजहांपुर बताया। मौके पर पहुँची थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया। घटना की सूचना पाकर सीओ मोहम्मदी अरविन्द कुमार वर्मा,सीओ गोला राजेश कुमार, गोला कोतवाल विवेक उपाध्याय , हैदराबाद एस एच ओ प्रभातेश श्रीवास्तव सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक खीरी संजीव सुमन व अपर पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंचे वही

नाराज कावडियों ने गोला मोहम्मदी मार्ग जाम कर दिया।

कांवरिया की हुई मौत के मामले में इंस्पेक्टर हैदराबाद प्रभातेश श्रीवास्तव को पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।अन्य पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिर सकती है। जांच चल रही है। कांवरिया की मौत के मामले में मृतक की पत्नी ने प्रार्थनापत्र देकर 15 लाख रुपए मुआवजा व सरकारी नौकरी की मांग की है ।

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 🙏💐

Hi i am kamaljeet Singh from Lakhimpur Kheri the Blast News
9918495695
Mere whatsaap Number pe apna number send kar dijiye