जादू टोना के शक में युवक ने किया सिर कलम, कटा मुंड लेकर सड़क में दौड़ा आरोपी युवक

in #craim2 years ago

‌‌ जादू टोना के शक में युवक ने किया सिर कलम
कटा मुंड लेकर सड़क में दौड़ा आरोपी युवक mamal-thana-jama-ataragata-ka-aana-val-garama-kara-mata-ka-ha_1652442418.jpeg
दबंग रिपोर्ट सीधी।
मध्य प्रदेश के सीधी जिले के जमोड़ी थाना के कारी मांटी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है रिस्ता में मामा की हत्या कर सिर काटकर सड़क में दौड़ने का आरोप है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार कारीमाटी गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक रावेन्द्र सिंह गौड़ ने अपने मामा मकसूदन सिंह गौड़ (60) के पर शुक्रवार सुबह जानलेवा हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से मामा की गर्दन पर जब तक वार करता रहा, जब तक कि सिर धड़ से अलग नहीं हो गया।
जादू-टोने की शंका में उसने वारदात की है। भांजा कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा। जिसने भी ये मंजर देखा, दहशत में आ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला थाना जमोड़ी अंतर्गत के आने वाले ग्राम कारी माटी का है। गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक रावेन्द्र सिंह गौड़ ने अपने मामा मकसूदन सिंह गौड़ (60) के पर शुक्रवार सुबह जानलेवा हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से मामा की गर्दन पर जब तक वार करता रहा, जब तक कि सिर धड़ से अलग नहीं हो गया। इसके बाद आरोपी भांजा कटा सिर और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी हाथों में लेकर करीब दो किमी तक चलता रहा। दहशत भरे इस मंजर की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Sort:  

अंधविश्वास

टैग में जिले का नाम सबसे पहले लिखे