स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी से अमर्यादित व्यवहार किया: कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और महासचिव जयराम रमेश ने सदन में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी के बीच हुई बात पर वक्तव्य जारी किया है.

इस वक्तव्य में कांग्रेस पार्टी की ओर से आरोप लगाया गया है कि स्मृति ईरानी ने आज संसद में सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से अमर्यादित व्यवहार किया. साथ ही अपमानजनक शब्द कहे.

इस वक्तव्य में आगे कहा गया है, “सोनिया गांधी भाजपा की एक सांसद रमा देवी से बात कर रही थीं. स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी को घेरकर बड़े ही अपमानजनक लहज़े में उनको अपशब्द कहे. जब सोनिया ने उनसे शालीनता से कहा कि मैं आपसे बात नहीं कररही, मैं दूसरी सांसद से बात कर रही हूं तो स्मृति ईरानी चिल्लाकर बोलीं, “you don’t know me, who I am.” कई अन्य पार्टियों के सांसद और कांग्रेस सांसद इस घटना के गवाह हैं.”

कांग्रेस पार्टी ने स्मृति ईरानी के बर्ताव को मर्यादा के ख़िलाफ़ बताया है.

अधीर रंजन चौधरी ने स्पीकर को लिखा ख़त

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी सहित कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखकर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के मामले (सत्तारूढ़ पार्टी के सांसदों द्वारा अपमानजनक दुर्व्यवहार) को विशेषाधिकार समिति के अधीन भेजने में हस्तक्षेप करने की मांग की है.
eabacde2-4437-4e73-a89b-d68b963f4655.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.