रामनाथ कोविंद पर बयान को लेकर बीजेपी ने कहा- पूर्व राष्ट्रपति को नीचा दिखा रही हैं महबूबा

aec4f4d3-2c91-4160-9e10-2420fed75a30.jpg

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के बयान पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है.

महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट कर लिखा था कि पूर्व राष्ट्रपति ने भारतीय संविधान की क़ीमत पर बीजेपी के राजनीतिक एजेंडे को पूरा किया. महबूबा मुफ़्ती के इस बयान पर केंद्रीय क़ानून मंत्री किरेन रिजिजू ने प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी के प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने कहा है कि महबूबा मुफ़्ती पूर्व राष्ट्रपति को नीचा दिखा रही हैं. शहज़ाद पूनावाला ने कहा- ये आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि उनका ट्रैक रिकॉर्ड ऐसा ही रहा है. आर्टिकल 370 और 35ए को हटाना कश्मीरियों की लंबे समय से मांग थी.

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़ रिजिजू ने कहा- हमें ग़लत तरीक़े से दिए गए हर किसी के बयान को अहमियत नहीं देनी चाहिए.

महबूबा मुफ़्ती ने अपने ट्वीट में लिखा था- पूर्व राष्ट्रपति अपनी एक ऐसी विरासत छोड़ गए हैं, जहाँ भारतीय संविधान को कई बार कुचला गया है. चाहे वो संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का मामला हो या नागरिकता संशोधन क़ानून या फिर दलितों और अल्पसंख्यकों को बेरोकटोक निशाना बनाना हो.