ऑल इंडिया किसान यूनियन ने पाँच सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

IMG-20220818-WA0182.jpg
मंडी सचिव चिरगांव व पूर्व सचिव मंडी बरुआसागर द्वारा निराधार आरोप लगाकर कंप्यूटर ऑपरेटरों को हटाकर अपने चहेतों को नियुक्त करने के प्रकरण में निष्पक्ष जाँच की माँग सहित अन्य मुद्दों को लेकर ज्ञापन दिया।

झाँसी। ऑल इंडिया किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष उमाशंकर राजपूत के नेतृत्व में किसानों के एक प्रतिनिधिमंडल ने विभिन्न मांगों को लेकर जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन अपर नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार को सौंपा। जिसमें चिरगाँव मंडी सचिव व बरुआसागर मंडी में पूर्व में तैनात रहे मंडी सचिव रामकुमार साहू पर अपने चहेतों को कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर नियुक्त करने के लिए पूर्व में तैनात ऑपरेटरों को निराधार आरोप लगाकर साजिशन हटाये जाने की पुनः निष्पक्ष जांच कराए जाने, मंडी सचिव चिरगांव द्वारा मंडी के बाहर समानांतर मंडी को प्रश्रय देने, आवारा पशुओं की प्रभावी रोकथाम के उपाय कराने, किसानों को बिजली बिलों में छूट दिए जाने व किसानों को उच्च गुणवत्ता के प्रमाणित बीज उपलब्ध कराए जाने की मांग की गई है।
ज्ञापनदाताओं के साथ मौजूद दोनों पीड़ित कंप्यूटर ऑपरेटरों कामिनी वर्मा व रोहित श्रीधर ने अलग से शिकायती पत्र देते हुए अपने अपने मामले में निष्पक्ष जाँच कराने की मांग करते हुए पुनः नौकरी पर बहाल करने की जिलाधिकारी से गुहार लगाई है।

राजीव बिरथरे, झाँसी।