सांसद से की गई मवेशी चोरी की शिकायत

in #complaint12 days ago
  • सांसद से की गई मवेशी चोरी की शिकायत
  • तीन नग भैंस एक नग पड़ा हुई चोरी, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

1000221059.jpg

मंडला:-निवास थाना अंतर्गत मवेशी चोरी होने की शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसकी शिकायत पीडि़त ने सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते से की है। पशुपालक मनोज कुमार यादव ग्राम बबलिया माल का कहना है कि 21 अगस्त को तीन नग भैंस एक नग पड़ा जो मुररा नस्ल का था बबलिया माल के समीपस्थ जंगल में रोज चरने गए थे। बबलिया से 2 किमी दूर बीट क्रमांक 135 से मवेशी चोरी हो गए। जिसकी रिपोर्ट मनेाज कुमार ने थाना निवास में की है। पशुपालक मनोज कुमार लगातार भैंसो की खोज कर रहा है लेकिन पता नहीं चल रहा है।

1000221060.jpg

पशुपालक का कहना है कि बबलिया क्षेत्र के आस पास सभी ग्रामो में पता किया गया जिससे पता चला है कि 30 सितंबर को एक नीले रंग का पिकअप वाहन को जान बूझकर जंगल में उतारा गया था और उसके एक दिन बाद उसी स्थान से भैंस चोरी होने के निशान व सबूत देखे जा सकते है। ग्रामीणों का आरोप है कि पिकअप वाहन जंगल में गया लेकिन बारिश होने के कारण फंस गया।

जिसका चालक ग्राम खारी के लोगो से ट्रेक्टर की मदद से वाहन निकलवाने के लिए भी पहुंचा था। जंगल की बीच वाहन देखकर ग्रामीणों को संदेह हुआ और ग्रामीणों ने पिकअप वाहन की उस समय फोटो भी ली थी। जहां पर पिकअप वाहन फंसा था उससे लगभग 50 मीटर दूरी पर भैंसो को वाहन में लोड करने के निशान हैं। पुलिस मौके की जांच तत्यपर्ता से करती तो इन सभी निशान देही पर चोरी का पता लगाया जा सकता है।