अंतर्ध्वनि गर्मियों में लेकर आया है कुछ ख़ास, सीज़न -3 की ये प्रगियोगिताएं समाहित किए हैं विविध रंग

in #competition2 years ago

FB_IMG_1653842348574.jpg

हरदोई-गर्मियों की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं। छुट्टियों में बच्चों को कुछ क्रिएटिव करने का मन होता ही होता है। इन्ही सब बातों के मद्देनज़र अंतर्ध्वनि टीम इस वर्ष भी बहुत सी प्रतियोगिताएं लेकर आई हैं जो हैं पूर्णतया ऑनलाइन! याने के इन सभी प्रतियोगिताओं में घर बैठे हिस्सा लिया जा सकता है।

प्रतियोगिताओं को सुचारू रूप से संचालित करने में मेंटर्स का योगदान है। मेंटर्स अविनाश मिश्रा, लीला पाठक, अनुराधा मिश्रा, अखिलेश गुप्ता, रविकिशोर गुप्ता, दीपक कपूर, रज्जन सिंह व अश्वनी गुप्ता का कहना है कि ये प्रतियोगिताएँ शहर की बंदिश से दूर पूरे भारत के प्रतिभागियों को भाग लेने का सुनहरा अवसर प्रदान करती हैं। उन्होंने बताया कि विभिन्न वर्गों में आयोजित ये प्रतियोगिताएं 20 जून से 15 जुलाई तक चलेंगी। नृत्य, गायन, अभिनय, मॉडलिंग, फैंसी ड्रेस, ड्रॉइंग व मेहंदी प्रतियोगिताऐं इस बार की मुख्य आकर्षण हैं।

आयोजक कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि कोरोना काल में इस तरह की प्रतियोगिताओं का आईडिया आया था। 2020 व 2021 के सफल सीज़न के बाद इस बार सभी की मांग पर इन्हें फिर लॉन्च किया गया है। 25 दिनों तक चलने वाली ये प्रतियोगिताएं काफी रोचक ढंग से आयोजित की जाती हैं और इनके निर्णायक भी उस फ़ील्ड से जुड़े सेलेब्रिटीज़ ही होते हैं। बताया कि अभिभावकों को भी इन प्रतियोगिताओं का इंतज़ार रहता है क्यों कि वह चाहते है कि उनके नौनिहाल एकदम अलग दिखें और कुछ नया करें। रजिस्ट्रेशन नाम, उम्र, सिटी, कम्पटीशन का नाम, और व्हाट्सएप्प नंबर के साथ 7310022722 पर करवाया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख़ 18 जून है।