बांदा की प्रतीक्षा मौर्या ने जीती महिला चैंपियनशिप

बांदा 17 सितंबर:(डेस्क)प्रयागराज जोन पुलिस की तीन दिवसीय अंतरजनपदीय पुलिस अलार्म एफीशेंसी रेस और राइफल रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता का समापन चित्रकूट में हुआ। इस प्रतियोगिता में प्रयागराज जोन के विभिन्न जिलों से पुलिस अधिकारी और जवान शामिल हुए थे।

1000001950.jpg

प्रतियोगिता का आयोजन
प्रयागराज जोन पुलिस द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता का उद्देश्य पुलिस कर्मियों की शारीरिक क्षमता और शूटिंग कौशल का परीक्षण करना था। प्रतियोगिता में पुलिस अलार्म एफीशेंसी रेस और राइफल रिवाल्वर शूटिंग के विभिन्न इवेंट्स शामिल थे।

विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया
प्रतियोगिता के समापन समारोह में चित्रकूट के जिलाधिकारी शिवशरणप्पा जीएन ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने विजेता टीमों और व्यक्तिगत खिलाड़ियों को पदक और प्रमाण पत्र प्रदान किए।

एसपी अरुण कुमार सिंह को ध्वज सौंपा
प्रतियोगिता के समापन समारोह में एसपी अरुण कुमार सिंह को प्रयागराज जोन का ध्वज सौंपा गया। यह ध्वज अगले वर्ष होने वाली प्रतियोगिता के लिए प्रयागराज जोन को सौंपा जाएगा।

प्रतियोगिता का महत्व
इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन पुलिस कर्मियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। ये प्रतियोगिताएं उनकी शारीरिक क्षमता और कौशल को बढ़ाने में मदद करती हैं। साथ ही, ये प्रतियोगिताएं पुलिस कर्मियों के बीच एकता और सामूहिकता को भी बढ़ावा देती हैं।

निष्कर्ष
प्रयागराज जोन पुलिस द्वारा आयोजित तीन दिवसीय अंतरजनपदीय पुलिस अलार्म एफीशेंसी रेस और राइफल रिवाल्वर शूटिंग प्रतियोगिता का समापन चित्रकूट में हुआ। इस प्रतियोगिता में प्रयागराज जोन के विभिन्न जिलों से पुलिस अधिकारी और जवान शामिल हुए थे। प्रतियोगिता के समापन समारोह में जिलाधिकारी शिवशरणप्पा जीएन ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया और एसपी अरुण कुमार सिंह को प्रयागराज जोन का ध्वज सौंपा गया।