नारियल को लेकर हुई खूनी लड़ाई,दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और सरिए हुआ पथराव,एक दर्जन के करीब घायल

in #cocunat2 years ago

0d46b51c-70dd-4ace-b1d9-26a5cd2dfdd9.jpgयूपी के अलीगढ़ जिले के थाना दादों क्षेत्र के कस्बा दादों में नारियल को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे लोहे के परियों से एक दूसरे के ऊपर जमकर हमला बोला गया दो पक्षों के बीच हो रहे मारपीट के बाद दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर पथराव किया गया बीच बाजार दो पक्षों के बीच हो रहे पथराव को देख लोगों में भगदड़ ई और अफरा-तफरी मच गई इस दौरान दोनों तरफ से हुए पथराव में करीब 1 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वही एक पक्ष के लोगों का आरोप है कि मौके पर पहुंचे दरोगा के द्वारा महिलाओं के साथ गाली गलौज करते हुए उनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के धमकी भी दी गई है।
20220725_132836.jpg
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के कस्बा दादो में नारियल को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद गाली गलौज हो गई। नारियल को लेकर दो पक्षों में हुई गाली गलौज मारपीट में तब्दील हो गई और देखते ही देखते दोनों ही पक्षों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया गया कस्बे के बीच बाजार में दो पक्षों के बीच हुए पथराव को देख बाजार में खरीदारी करने के लिए पहुंचे लोगों समेत दुकानदारों में हड़कंप मच गया। दो पक्षों के बीच बीच बाजार हुए पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पथराव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को दें पथराव कर रहे दोनों ही पक्षों के लोग पुलिस को देखकर मौके से भागने लगे। इस दौरान दो पक्षों के बीच हुए पथराव और लोहे के सरियों से हुए हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दादो में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बाबा के 10 वर्षीय बेटे को दूसरे पक्ष के अनार सिंह का बेटा नारियल को लेकर गाली गलौज कर रहा था। आरोप है कि बाबा के 10 वर्षीय बेटे ने गाली गलौज का विरोध किया था। उसी दौरान दोनों पक्षों में गाली गलौच होता देख फारूक नाम का लड़का मौके पर पहुंच गया और दोनों पक्षों के बीच हो रहे विवाद को देख बीच-बचाव कराने लगा। आरोप है कि बीच-बचाव कराने पहुंचे फारुख के साथ अनार सिंह के बेटे और उसके साथियों ने हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके बाद देखते ही दोनों पक्षों में जमकर लात घुसा और लोहे की रॉड से हमला करना शुरू हो गया देखते ही देखते अनार सिंह और उसके परिवार के लोगों ने फारुख और उसके साथियों के ऊपर अपने घर के छतों से पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके बाद बीच बाजार दोनों पक्षों के बीच हुए इस पथराव में करीब दोनों ही पक्षों की तरफ से एक दर्जन के करीब लोग घायल हो गए बताया जा रहा है कि नारियल को लेकर पूरा विवाद हुआ है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के मोहल्ला मढैया निवासी शानू ने बताया कि जब वह अपने घर से बाजार में परिवार के लोगों के साथ पैर में चोट लगने के चलते जर्रहा के पास पट्टी कराने के लिए गया था। उसी दौरान सूचना मिली कि परिवार के लोगों का उसके घर पर नारियल को लेकर झगड़ा हो गया। नारियल को लेकर हुए झगड़े की सूचना मिलते ही साइकिल पर बैठकर मौके पर पहुंचा। तो देखा गली के अंदर पुलिस घूम रही थी। आरोप है कि कुछ दुकानदार राजकुमार के द्वारा बस्ती के ही एक लड़के को पकड़कर पिटाई की जा रही थी। तो उसके परिवार के लोगों ने बीच-बचाव किया था। इसी बीच बचाव कराने को लेकर झगड़ा हो गया और उसके बाद दबंग पक्ष के लोगों ने अपने घर की छतों पर चढ़कर पथराव करना शुरू कर दिया जिसके बाद पथराव होता देख पीड़ित परिवार के लोगों ने भी दूसरे पक्ष और पथरव करना शुरू कर दिया देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। आरोप हैं कि लड़ाई झगड़े और पथराव की सूचना पर मौके पर पहुंचे दरोगा संदीप कुमार के द्वारा पीड़ित परिवार की बहन बेटियों को गाली गलौज करते हुए धमकी दी गई कि उनके खिलाफ इतने संगीन आरोप में मुकदमे दर्ज किए जाएंगे की उनकी जमानत भी नहीं हो पाएगी। दौरान दुकानदारों द्वारा उनके परिवार के लोगों पर किए गए लोहे के सरियों से हमले के बाद परिवार के लोग पुलिस की दहशत के चलते लहूलुहान हालत में फरार हो गए। आरोप है कि राजकुमार दुकानदार और उसके साथियों के द्वारा पीड़ित परिवार के लोगों पर पथराव भी किया गया।