मंगेतर की गला दबाकर हत्या-शव फेंका*

in #ciraim2 years ago

मंगेतर की गला दबाकर हत्या-शव फेंकाIMG-20220913-WA0333.jpg

● नवंबर माह में होनी थी शादी,आरोपी जवान गिरफ्तार,

इटावा। इटावा सिविल लाइन पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मंगेतर को घर से बुलाकर गला दबाकर हत्या की गई थी। हत्या से पहले सिर पर किसी वजनदार चीज से प्रहार कर घयाल किया गया था, यह सब कुछ गिरफ्तार किये गये हत्याआरोपी ने स्वम कुबूल की हैं। आरोपित सीमा सुरक्षा बल में जवान है।
सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका किसी अन्य लड़की से शादी करने का फैसला था। लेकिन परिजन उसने दबाव में शादी करने को राजी कर लिया था।
वह शादी के लिए मंगेतर के पिता से साढ़े सात लाख रुपये भी ले चुका था।
इटावा सफारी पार्क के सामने सोमवार की रात एक युवती का शव बरामद किया गया था। मंगलवार को परिजनों ने शव की शिनाख्त किए जाने और आरोप लगाए जाने के बाद युवती के मंगेतर को सीओ सिटी अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में सिविल लाइन थाना पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।
मृतका अर्चना सिंह 25 बर्ष पुत्री लल्ला सिंह वैदपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम रायनगर की रहने वाली थी। लल्ला सिंह पुलिस लाइन बरेली में हैड कांस्टेबल हैं। परिजनों के मुताबिक अर्चना को सोमवार की दोपहर मंगेतर नीलेश पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासी नगला अर्जुन, जसवंत नगर ने बातचीत करने को व मिलने के लिए बुलाया था।
इस पर अर्चना उससे मिलने के लिए दोपहर 12 बजे अपने घर से निकल गई थी। हत्यारोपी नीलेश सीमा सुरक्षा बल में जवान है और वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश में तैनात है। दोनों की शादी आगामी नवंबर माह में होने वाली थी। गत 6 जुलाई को शादी तय होने के बाद गोद भराई रस्म हो चुकी थी।