गोरखपुर मे किशोरी से गैंगरेप

in #chraime2 years ago

IMG_20220813_101030.jpg
रास्ते में रोककर किशोरी को उठा ले गए बाइक सवार, 4 युवकों ने पूरी रात की दरिंदगी

गोरखपुर में एक 17 साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि शौच के लिए जा रही किशोरी को उसी के गांव के रहने वाले चार युवकों ने किडनैप कर लिया। इसके बाद किशोरी को एक बगीचे में ले गए। जहां युवकों ने बारी-बारी पूरी रात गैंगरेप किया। किशोरी की हालत बिगड़ने पर बगीचे में छोड़कर फरार हो गए। घटना खोराबार इलाके की है।

शुक्रवार की सुबह गांव के अन्य युवक बागीचे में पहुंचे तो किशोरी वहां बेहोशी के हालत में पड़ी हुई थी। शोर मचाने पर आस-पास और परिवार के लोग इकट्ठा हो गए। हालत गंभीर में उसे देखकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोराबार ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिए। किशोरी की अस्पताल में हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं हुआ है।

नाली का विवाद भी आया सामने
SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, मामले की जांच कराई जा रही है। दोनों पक्षों के बयान मैच कराए जा रहे हैं। फिलहाल दोनों में काफी फर्क देखने को मिल रहा है। शुरूआती जांच में दोनों पक्षों के बीच नाली का विवाद भी सामने आया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। रेप की पुष्टि होते ही केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार की शाम से लापता थी किशोरी

खोराबार इलाके के रहने वाले पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी 17 साल की बेटी गुरुवार की रात शौच के लिए खेत में गई थी। रास्ते में उसी गांव के रहने वाले चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह बंद कर बाइक पर बैठा लिया।

आरोप है, युवक किशोरी को गांव के बाहर बगीचे में ले गए। जहां पूरी रात चारों ने बारी- बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच किशोरी की हालत गंभीर हो गई तो युवक उसे छोड़कर फरार हो गए।होश आने पर बताई आपबीती

उधर, किशोरी के परिवार के लोग पूरी रात उसकी तलाश करते रहे। सुबह होने पर बगीचे की तरफ गांव का एक युवक पहुंचा। उसने देखा कि किशोरी बेहोशी के हालत में पड़ी हैं। परिवार और गांव के लोग भी पहुंच गए। होश आने पर किशोरी ने परिवार के लोगों को गैंगरेप की पूरी कहानी बताई। इंस्पेक्टर खोराबार प्रदीप शर्मा ने बताया, अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

यूपी में जंगल राज