चांदी का कड़ा चुराने के शक मे भीड़ ने पीटा वीडियो वायरल पुलिस ने आरोपियों पर नहीं की कोई कार्रवाई

in #chori2 years ago

youth_beaten_by_mob_1661160297.webpमध्य प्रदेश के रतलाम में भीड़ द्वारा पकड़े गए एक कथित चोर को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स को घेरे खड़ी भीड़ में से कुछ लोग उसके साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। बाकी लोग इस मारपीट का तमाशा देखकर वीडियो भी बना रहे हैं। जिस शख्स के साथ मारपीट हो रही है, उस पर चांदी का कड़ा चोरी करने का आरोप है।
वायरल वीडियो में क्या है...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो में बाजार में भारी भीड़ मौजूद दिखाई दे रही है। उसी भीड़ में मौजूद कुछ लोग एक शख्स की जमकर पिटाई कर रहे है। कोई हाथों से उसे मार रहा है तो कोई एक के बाद एक बेल्ट इस लाचार शख्स पर बरसा रहा है। इस दौरान तमाशबीन भीड़ उस शख्स के साथ हो रही मारपीट का तमाशा देख अपने अपने मोबाइल में वीडियो बनाती दिखाई दे रही है। लेकिन मारपीट कर रहे लोगो को रोकने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है।

मारपीट करने वालो पर नहीं हुई कार्रवाई

मामला रतलाम के रावटी थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में मार खा रहे शख्स पर चांदी का कड़ा चोरी करने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक, कथित चोर ने रतलाम के माणक चौक थाना क्षेत्र में चोरी की थी। बाद में रावटी थाना क्षेत्र में उसे पकड़कर उसकी पिटाई कर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे माणक चौक थाने को सुपुर्द कर दिया। लेकिन युवक के साथ जिन लोगों ने बर्बरता पूर्वक मारपीट की उन पर वीडियो वायरल होने के बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻