हाई स्कूल रिजल्ट में हर्षिता सिंह ने मारी बाजी,स्कूल जिले का नाम किया रोशन

हाई स्कूल रिजल्ट में हर्षिता सिंह ने मारी बाजी,स्कूल जिले का नाम किया रोशन

रिपोर्ट-सुरेन्द्र सिंह कछवाह चित्रकूट
20220618_153807.jpg
चित्रकूट: चित्रकूट जनपद में हाई स्कूल के रिजल्ट में छात्राओं ने छात्रों को पीछे छोड़ते हुए एक बार फिर बाजी मारी , 2021 में जनपद में छात्राएं हाई स्कूल व इंटरमीडिएट में अव्वल थी और इस बार फिर टॉप कर छात्रों को पीछे छोड़ दिया है।

IMG-20220618-WA0032.jpg
आपको बता दें सरस्वती बालिका विद्या मंदिर लोढावारा की छात्रा हर्षिता सिंह सिद्ध पुर निवासी सेवानिवृत्त फौजी हेमराज सिंह की पुत्री है, हर्षिता सिंह ने हाई स्कूल परीक्षा में टॉप टेन की सूची में स्थान लाकर जिले और विद्यालय का नाम रोशन किया है । वहीं दूसरे स्थान पर गोपालदास निर्मला देवी कॉलेज के छात्र मानस कुमार ने जिले में दूसरा स्थान लाकर विद्यालय सहित जनपद का नाम रोशन किया। वहीं तीसरे स्थान पर बुईया बाई इंटर कॉलेज की छात्रा शिवानी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है ।इन तीनों छात्र-छात्राओं को जिला विद्यालय निरीक्षक बलिराम राज ने मिठाई खिलाकर हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई दी है।
वहीं बनकट निवासी गोकुलेन्द्र गर्ग ने 92.1 6% अंक लाकर क्षेत्र व परिवार का नाम रोशन किया है, परिवार में खुशी का माहौल है वही सरस्वती विद्या मंदिर के अध्यापकों ने गोकुलेन्द्र गर्ग को मुंह मीठा कराकर शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

छात्रा हर्षिता सिंह के हाई स्कूल में जिला टॉप करने और यूपी की मेरिट में दसवां स्थान लाने पर सिद्धपुर गांव में जश्न का माहौल है।

रिपोर्ट- ठा0 सुरेन्द्र सिंह कछवाह ब्यूरो चित्रकूट