वाहन ने छह बारातियों को कुचला, पांच की दर्दनाक मौत

in #chitrakoot2 years ago

32c5a605-2c68-4b34-bf8b-07f9c1985e17.jpg

चित्रकूट।। भरतकूप थाना क्षेत्रान्तर्गत झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रौली गांव में टमाटर लदे बेकाबू वाहन ने सड़क किनारे सो रहे बारातियों को कुचल दिया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार ने मुआवजा और सड़क जामकर हंगामा करने लगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवार को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की है। बांदा जिले के जारी गांव से रामचरण के बेटे की शुक्रवार को रौली गांव निवासी चुन्नीलाल के घर बारात आयीं थी। कार्यक्रम के बाद अधिकांश बाराती हाईवे के किनारे स्थित घर के बाहर लेटे हुए थे।। शनिवार तड़के करीब पांच बजे अतर्रा से टमाटर लादकर कर्वी की ओर आ रहे बेकाबू पिकअप ने आठ लोगों को कुचल दिया। हादसे में ग्राम जारी निवासी नरेश, अरविन्द, रामरूप और छक्का एवं सोमदत्त निवासी कौहरी की मौके पर ही मौत हो गई। भानू, रामनायण और भगवानदास गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना से गुस्साएं परिवार व ग्रामीणों ने शवों को हाइवे पर रखकर हंगामा करने लगे, जिससे वाहनों का लम्बा जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला और एसपी अतुल शर्मा ने मृतकों के परिजनों को सांतवना देकर शासन से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। तब जाकर परिवार माने और सड़क से शवों को हटाते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान घायल भानु की भी मौत हो गई। इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हुई है। सदर विधायक अनिल प्रधान और सपा जिला अध्यक्ष अनुज यादव ने जिला अस्पताल पहुंच मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

Sort:  

Maine aapko follow kiya hai aur aapki sari khabar like kariye aap bhi mujhe follow Karo meri sari khabren like kariye