लोकसभा में ज्यादा सीट मिलने से अखिलेश में आ गया घमंड

in #chitrakoot4 days ago (edited)

**चित्रकूट 15 सितंबर:(डेस्क)अखिलेश यादव के विवादास्पद बयान पर जगदगुरु रामभद्राचार्य की कड़ी **

1000001949.jpg

प्रतिक्रिया
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक विवादास्पद बयान पर जगदगुरु रामभद्राचार्य ने गहरी नाराजगी जताई है। अखिलेश यादव ने कहा था कि मठाधीश और माफिया में ज्यादा फर्क नहीं है, जिसके बाद जगदगुरु रामभद्राचार्य ने उन पर तीखा प्रहार किया है।
जगदगुरु रामभद्राचार्य ने अखिलेश यादव को घमंडी बताते हुए कहा कि वह पगला और बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव लगातार हिंदुओं और धर्मगुरुओं का अपमान कर रहे हैं, जिसका उन्हें जवाब देना होगा।
इस बयान से यह स्पष्ट होता है कि अखिलेश यादव के बयान से साधु-संतों में भारी आक्रोश है। जगदगुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि अखिलेश यादव को सनातनी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।

अखिलेश यादव के बयान पर भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध
अखिलेश यादव के बयान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अपना विरोध जताया है। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में अखिलेश यादव का पुतला फूंककर उनके खिलाफ नारेबाजी की।
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि अखिलेश यादव के बयान से साबित हो गया है कि उनकी साधु-महात्मा और देवी-देवताओं के प्रति क्या भावना है। उन्होंने कहा कि अखिलेश लगातार हिंदुओं और साधु-महात्माओं को अपमानित करने की हिम्मत कर रहे हैं।

जगदगुरु रामभद्राचार्य का तंज
जगदगुरु रामभद्राचार्य ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब वह इस तरह का बयान दे सकते हैं, तो दुनिया में सबसे ज्यादा आपराधिक और आतंकवादी घटनाओं में जिनका नाम आता है, उनके धर्मगुरुओं पर क्यों नहीं टिप्पणी करते।
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को सनातनी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि यह सनातन विरोधी बयान है।

निष्कर्ष
अखिलेश यादव के बयान ने एक बार फिर से हिंदू धर्म और साधु-संतों के प्रति उनकी नस्लीय भावना को उजागर कर दिया है। जगदगुरु रामभद्राचार्य और भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध से यह स्पष्ट है कि अखिलेश यादव के बयान से साधु-संतों में गहरा आक्रोश है।
इस घटना से यह भी साबित होता है कि अखिलेश यादव लगातार हिंदुओं और धर्मगुरुओं का अपमान कर रहे हैं, जिसका उन्हें जवाब देना होगा। जगदगुरु रामभद्राचार्य ने सही कहा है कि अखिलेश यादव को सनातनी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।
समग्र रूप से, अखिलेश यादव के बयान ने एक बार फिर से उनकी हिंदू विरोधी मानसिकता को उजागर कर दिया है। इस घटना से यह भी स्पष्ट होता है कि वह लगातार हिंदुओं और धर्मगुरुओं का अपमान कर रहे हैं, जिसका उन्हें जवाब देना होगा।