हिवरा नदी के उफान में बहा ट्रैक्टर, तीन युवक लापता

in #chhindwara2 years ago

13_10_2022-chhid_shivna_river_overflow_253.jpg. जिले में असमय हो रही मूसलधार वर्षा से नदी-नाले उफान पर हैं। जिससे लोगों को आवाजाही में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उमरानाला की हिवरा नदी में बाढ़ आ जाने की वजह से बुधवार रात एक हादसा हो गया। उफनती नदी को पार करने के चक्‍कर में ईट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पानी के तेज प्रवाह में बह गई। ट्रैक्टर पर सवार 04 युवकों में से एक ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचा ली। वहीं उसके तीन साथी लापता हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे। रात में अंधेरेे और नदी का प्रवाह तेज होने की वजह सेे सर्चिंग में काफी मुश्‍किलें आईं। सुबह होने पर बचाव दल ने लापता युवकों की सर्चिंग फिर शुरू की।

उमरानाला पुलिस चौकी अंतर्गत उमरानाला-हिवरा वासुदेव ग्राम के बीच स्थित नदी में बाढ़ आ जाने के कारण पुल डूब गया था। रात में ईंट से भरे ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार युवकों ने नदी में उफान के बावजूद ट्रैक्‍टर को रपटे पर उतार दिया। पानी का बहाव तेज था, जिससे ट्रैक्‍टर बह गया। उक्त घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी गोपाल घासले, उमरानाला चौकी प्रभारी कविता पटले समेत पुलिस बल घटनास्थल पर पहुचा। बचाव दल को भी मौके पर बुलाया गया।
उमरानाला पुलिस चौकी प्रभारी कविता पटले ने बताया कि बुधवार रात्रि 8:45 बजे एक ट्रेक्टर उमरानाला से हिवरा वासुदेव ग्राम की ओर जा रहा था। उक्त ट्रेक्टर में अजय धुर्वे, विनोद कड़वे, अनिल धुर्वे और रवि धुर्वे बैठे हुए थे। हिवरा नदी के पुल के ऊपर से पानी का प्रवाह तेज होने से ट्रैक्टर नदी में पलट गया। उक्त ट्रैक्टर में सवार रवि धुर्वे छलांग लगाकर किसी तरह बाहर निकल आया। वही अन्य तीन लोगों का पता नहीं चल पाया। लापता युवकों की सर्चिंग जारी है।