आई.बी.एन.24 न्यूज़ चैनल छत्तीसगढ़ हेड पत्रकार अजय महंत को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

IMG-20220706-WA0469.jpg

कोरबा (IBN-24 NEWS) कोरबा जिला अंतर्गत पोंड़ी उपरोड़ा विकास खंड के ग्राम पंचायत कोरबी (सिंघिया) के एक छोटे से ग्राम में जन्में युवा पत्रकार के जीवन बहुत ही संघर्ष पूर्ण रहा है आज पत्रकारिता के छेत्र में एक नया आयाम बना चुके है अजय दास महंत एक निष्पक्ष, निर्भीक, एवं स्वच्छ स्वतंत्र पत्रकार है आज उनके जन्मदिन पर पूरे आई बी एन 24 न्यूज़ चैनल की ओर से पत्रकार अजय दास महंत को हार्दिक शुभकामनाएं।

आज ही के दिन जन्मे पत्रकार अजय दास महंत को बधाइयाँ की बौछार फेसबुक वाट्सएप एवं अन्य सोसल साइड से उनको जन्मदिन की बधाई सभी की ओर से शुभकामनाएं दे रहे है पिछले 5 वर्षों से लगातार पत्रकारिता से जुड़े अजय दास महंत की खास बात यह है कि वह इस क्षेत्र के प्रत्येक पहलू से जुडे रहे है। जिनसे उन्होंने ज्ञान हासिल की है चाहे वह समाचार पत्र का हो तकनीकी पक्ष हो या रिपोर्टिंग करने से लेकर ग्राउंड ज़ीरो का उन्होंने हर क्षेत्र में अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है। और पूरा विश्वास है की आगे निभाते भी रहेंगे पत्रकार के रूप में अपनी पेशेवर जिम्मेदारियां निभाने के अलावा अजय दास महंत को एक व्यक्ति के रूप में अपरेक्ष - अपरोक्ष रूप से अपने साथी रिश्तेदारों के मददगार के रूप में सदैव याद किया जाता हैं। क्योंकि आपने किसी भी साथी या पत्रकार की सहायता की घड़ी में हमेशा तत्पर रहते हैं और मददगार की भूमिका नियमित निभाते आ रहे हैं।
ऐसे व्यक्ति को हम उनकी दीर्घायु की कामना के साथ पूरे आई.बी. एन.24 न्यूज़ चैनल टीम आपके जन्म दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं व्यक्त करते हैं। पत्रकार अजय दास महंत को बधाई देने वालो मे सैकड़ो कलमकारों ने बधाई और मुबारकबाद फोन से एवं वाट्सएप व अन्य सोसल साइड के माध्यम से बधाइयां दी जा रही है।