एशिया कप 2022 से पहले KL Rahul की शादी पर बड़ा अपडेट, सुनील शेट्टी ने दी खुशखबरी…

in #celebrity2 years ago

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी पर बड़ा अपडेट है। इन दोनों के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियां बटोरती रही हैं, लेकिन अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। अथिया के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने केएल राहुल और बेटी आथिया की शादी पर खुलकर बयान दिया है।

Screenshot_20220824-165234_1.jpg

दरअसल, सुनील शेट्टी ने इंस्टेंटबॉलीवुड से बात की है, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में सुनील शेट्टी केएल राहुल और अथिया की शादी को लेकर खुलासा करते दिख रहे हैं। वीडियो में जब सुनील शेट्टी से पूछा गया कि अथिया और राहुल की शादी को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं, इसमें क्या तैयारियां चल रही हैं , यह खुशखबरी आप कब सुनाने वाले हैं?

सुनील शेट्टी ने बताया कब होगी केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी

सुनील शेट्टी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जैसे ही बच्चे डिसाइड कर लेंगे। ‘अभी राहुल का काफी टाइट शेड्यूल है। एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया सीरीज भी हैं। जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तभी शादी होगी, क्योंकि एक दिन में रेस्ट-डे पर शादी थोड़े कर सकते हैं।’

दिसंबर में हो सकती है राहुल-अथिया की शादी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल फिलवक्त एशिया कप खेलेंगे। वह यूएई पहुंच चुके हैं। वह हाल ही में चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में लौटे हैं। एशिया कप से पहले ही उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान बनाया गया था। यह सीरीज भारत ने क्लीन स्वीप से जीती। अब राहुल के एशिया कप में दम दिखाएंगे, ये टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू हो रहा है। टीम इंडिया अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल के आखिर यानी दिसंबर में राहुल और अथिया की शादी हो सकती है।