दिल्ली के मुख्यमंत्री को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर आप ने मनाया जश्न

सुल्तानपुर 14 सितम्बरः (डेस्क)आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उच्च न्यायालय से जमानत मिलने पर सुल्तानपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया। तिकोनिया पार्क में आयोजित एक समारोह में, पार्टी के नेताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

IMG_20240812_212911_023.jpg

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुरेश चंद्र गौतम, संयोजक डॉक्टर विजय कुमार विश्वकर्मा, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रामसूरत शर्मा, संगठन प्रभारी संगम प्रसाद अग्रहरी, महासचिव डॉक्टर लालजी मौर्य, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष जन आस मोहम्मद, और अन्य प्रमुख नेता उपस्थित थे।

केजरीवाल की रिहाई के बाद पार्टी ने इसे एक बड़ी जीत के रूप में देखा और कार्यकर्ताओं ने इस खुशी को साझा करने के लिए एकत्रित हुए। यह जमानत उनकी गिरफ्तारी के बाद आई है, जिसे पार्टी ने राजनीतिक प्रतिशोध मानते हुए आलोचना की थी।

पार्टी के नेताओं ने इस घटना को एक महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में देखा और कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है। कार्यकर्ताओं ने एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए एक-दूसरे से मिठाइयाँ बाँटी और इस अवसर पर उत्सव का माहौल बनाया।

इस जश्न में शामिल कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि वे आगे भी अपनी पार्टी और उसके नेताओं के प्रति वफादार रहेंगे और किसी भी प्रकार की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।