पुलिस छावनी में तब्दील रहा अमवा दुबे गांव, पुलिस ने दर्ज किया केस

in #case2 days ago

कुशीनगर 17 सितंबर : (डेस्क) रविवार को तुर्कपट्टी थाने की पुलिस ने चार युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया।इस मामले में एक आरोपी युवक की पुलिस कस्टडी में मौत की अफवाह फैल गई, जिससे लोग सड़क पर उतर आए।

1000056990.jpg

रविवार को तुर्कपट्टी थाने की पुलिस ने चोरी के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई के बाद अमवा दुबे गांव में एक आरोपी युवक की पुलिस कस्टडी में मौत की अफवाह फैल गई, जिससे स्थानीय लोग उग्र हो गए और सड़क पर उतर आए।

ग्रामीणों ने तुर्कपट्टी-तमकुही मार्ग को जाम कर दिया, जिससे यातायात प्रभावित हुआ। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई प्रयास किए, लेकिन भीड़ ने पुलिसकर्मियों से नोकझोंक की और पीआरवी के जवानों को दौड़ा दिया। इस दौरान, उनकी बाइक और हेलमेट भी छीन लिए गए।

स्थिति को संभालने के लिए थानाध्यक्ष संजय कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग तब तक नहीं माने जब तक कि उन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से आरोपी युवक को परिजनों के सामने नहीं दिखाया। इसके बाद, लगभग एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

इस घटना ने अमवा दुबे गांव में तनाव पैदा कर दिया, और रात भर वहां पुलिस बल तैनात रहा। डॉयल 112 के पुलिसकर्मियों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि मामले की गंभीरता बढ़ रही है। स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया से यह भी संकेत मिलता है कि पुलिस पर उनका विश्वास कम हो गया है, जिसके चलते ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई।