सिकंदपुर थाने के सिपाही को निलंबित किया गया

in #case4 days ago

बलिया 15 सितम्बरः (डेस्क)फतेहपुर पुलिस ने एक गंभीर मामले में कार्रवाई करते हुए सिकंदरपुर थाने में तैनात सिपाही प्रदीप सोनकर को गिरफ्तार किया है। यह मामला एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके अश्लील वीडियो बनाने से संबंधित है।

IMG_20240812_152352_208.jpg

प्रारंभिक जांच के अनुसार, प्रदीप सोनकर ने सोशल मीडिया के माध्यम से पीड़िता से संपर्क किया और खुद को अविवाहित बताया। उसने पीड़िता के परिवार को फोन पर शादी का प्रस्ताव भी भेजा। इसके बाद, वह पीड़िता के घर आने-जाने लगा और उसके साथ नजदीकी बढ़ाने लगा।

जब पीड़िता के परिवार को पता चला कि प्रदीप पहले से शादीशुदा है, तो उन्होंने उसकी शादी किसी और से तय कर दी। इससे नाराज होकर प्रदीप ने पीड़िता के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिससे उसकी शादी टूटने का खतरा पैदा हो गया।

इस मामले का संज्ञान लेते ही एसपी विक्रांतवीर ने प्रदीप सोनकर को निलंबित कर दिया और विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। यह घटना न केवल पीड़िता के लिए बल्कि समाज के लिए भी एक गंभीर चेतावनी है कि कैसे कुछ लोग शादी के नाम पर धोखा देकर
दूसरों का जीवन बर्बाद कर सकते हैं।

इस मामले में पुलिस की कार्रवाई और प्रदीप सोनकर की गिरफ्तारी से यह स्पष्ट होता है कि ऐसे अपराधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे ऐसे मामलों की सूचना तुरंत दें ताकि उचित कार्रवाई की जा सके।