शहादत दिवस पर राधेश्याम और संजय को याद किया गया

in #case7 days ago

सुल्तानपुर 12 सितम्बरः (डेस्क)बुधवार को सुल्तानपुर के विकास खंड अखंडनगर के राहुल नगर में भारत की कम्युनिष्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने शहीद राधेश्याम यादव और संजय यादव की 20वीं बरसी मनाई। इस अवसर पर पार्टी के सदस्यों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए समाधि स्थल पर एकत्रित हुए।

rahal-nagara-ma-shahatha-ka-sharathathhajal-arapata-karata-sapaaaiiema-ka-patha-thhakara-sarata-sagathana_c155a7be1b03524e17757f731341c9af.jpeg

समारोह का आयोजन पुलिस प्रशासन की देखरेख में किया गया, जिसमें स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उपस्थित लोगों ने विखंडित प्रतिमा पर फूल चढ़ाए और शहीदों के बलिदान को याद किया। इस मौके पर पार्टी के नेताओं ने शहीदों के योगदान पर प्रकाश डाला और उनके आदर्शों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में कॉमरेड रामजियावन ने भी शहीदों की शहादत को याद करते हुए कहा कि उनके संघर्ष ने समाज में परिवर्तन लाने का काम किया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को प्रेरित करते हुए कहा कि हमें उनके विचारों को अपने जीवन में उतारना चाहिए।

इस प्रकार, यह आयोजन न केवल शहीदों की याद में था, बल्कि यह एक सामाजिक जागरूकता का भी प्रतीक था, जिसमें पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने और उनकी प्रेरणा को जीवित रखने का प्रयास किया।