दो दिन बाद बाजार में तहलका मचा देगी ये SUV इलेक्ट्रिक, कीमत से लेकर फीचर्स तक सब जान लें

in #car2 years ago

सिर्फ दो दिन बाद बाजार में तहलका मचाने आ रही है SUV इलेक्ट्रिक। महिंद्रा के XUV ब्रांड अपने सेगमेंट में XUV 400 जो कि एक इलेक्ट्रिक SUV है, उसको लॉन्च करने की तैयारी में है। कीमत व फीचर्स तक सब जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े।

HR Breaking News, Digital Desk- भारत की सबसे लोकप्रिय कार निर्माता कंपनियों में से एक महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने दो सब ब्रांड्स बोर्न इलेक्ट्रिक (BE) और XUV को लांच किया था। आपको बता दें की ये दोनों ही कंपनियां इलेक्ट्रिक कार निर्माता हैं।
अब खबर है कि महिंद्रा का XUV ब्रांड अपने सेगमेंट में XUV 400 जो कि एक इलेक्ट्रिक SUV है, को लॉन्च करने की तैयारी में है। महिंद्रा को ईवी गेम में देर हो सकती है, लेकिन यह अभी भी एक जबरदस्त चुनौती के रूप में उभर सकता है, जो वास्तव में कुछ अनोखा है जो प्रैक्टिकल है और इतना महंगा नहीं है।
थार, एक्सयूवी700 और स्कॉर्पियो-एन जैसी बैक-टू-बैक सफलताओं के साथ टीम महिंद्रा के साथ आत्मविश्वास बहुत अधिक है। कंपनी ऑल-इलेक्ट्रिक XUV400 के साथ भी कुछ ऐसा ही हासिल करना चाहती है।
XUV400 रेंज, स्पेक्स-

XUV300 की तरह, जिसमें कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स हैं, Xuv 400 एक वाइड रंग ऑफ़ क्रेअटुरे कम्फर्ट्स ऑफर करेगी , चूंकि XUV400 लगभग 4.2 मीटर लंबाई में अधिक विशाल होगी, यह आसानी से एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को समायोजित कर सकती है। इसमें 7 इंच की स्क्रीन वाले नेक्सॉन ईवी मैक्स की तुलना में 8 इंच या बड़ी स्क्रीन मिल सकती है।e4a3aa1175901faa55122a77f09991d4.webp