आनंद महिंद्रा लेकर आए हैं ...2 मिनट में देखें कैसे फैक्ट्री में Scorpio- N बनकर होती है तैयार

in #car2 years ago

Mahindra की Scorpio N की ऑफिशियल डिलीवरी 26 सितंबर, 2022 से शुरू होगी. Mahindra Scorpio-N की एक्स-शोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये से लेकर 23.90 लाख रुपये के बीच है. कंपनी के एक वीडियो में Scorpio-N के प्रोडक्शन को दिखाया गया है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने जो वीडियो शेयर किया है, वो महिन्द्रा के पुणे स्थित चाकन (Chakan) प्लांट का है.
नई महिंद्रा स्कार्पियो को लोग में जबर्दस्त दीवानगी देखी जा रही है. पहली बार कंपनी ने Scorpio को सनरूफ (Sunroof) के साथ उतारा है. जिससे डिमांड में और तेजी आ गई है.

महिंद्रा ग्रुप के चैयरमेन आनंद महिंद्रा को भी नई स्कार्पियो को लेकर खासी उम्मीदें हैं. उन्हें लगता है कि जिस तरह के बदलाव नई स्कार्पियो किए गए हैं, अब उसे बड़े शहरों में भी लोग खरीदेंगे. पुरानी Scorpio की डिमांड मेट्रो सिटीज के मुकाबले छोटे शहरों में ज्यादा है.

इस बीच Anand Mahindra ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक दो मिनट का वीडियो शेयर किया है. जिसमें Scorpio-N के प्रोडक्शन को दिखाया गया है. यानी आप दो मिनट के इस वीडियो में देख सकते हैं, कि कैसे महिन्द्रा के प्लांट में नई स्कार्पियो बनकर तैयार होती है.scorpio7-sixteen_nine.jpg