आग में तब्दील हुई कार, लोगों ने भागकर बचाई जान

in #car5 days ago

शाहजहांपुर 14 सितम्बर:(डेस्क)शाहजहांपुर। गर्रा फाटक पर वर्कशॉप के पास शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे एक कार में आग लग गई। आग लगने के कुछ ही समय बाद लपटें उठने लगीं, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर दमकल यूनिट ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाया।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.08_a89fa31b.jpg

घटना का विवरण

रात में कार में आग लगने की सूचना पाकर अब्दुल्लागंज उपकेंद्र के बाहर जाम लगाए लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। दमकल यूनिट की टीम ने भीड़ को हटाते हुए आग बुझाने का कार्य शुरू किया। इस बीच, घटनास्थल पर मौजूद लोग फिर से उपकेंद्र के सामने जाकर धरने पर बैठ गए।

कार में आग लगने का कारण

बताया जा रहा है कि आग चलती कार में लगी थी। धुआं उठने के बाद कार सवारों ने तुरंत भागकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ, लेकिन कार को काफी नुकसान पहुंचा।

दमकल की कार्रवाई

दमकल यूनिट की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद, टीम ने कार की स्थिति का आकलन किया और यह सुनिश्चित किया कि आग फिर से न भड़के।

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

घटना के बाद, स्थानीय लोगों में गुस्सा और चिंता का माहौल था। उन्होंने आग लगने के कारणों की जांच की मांग की और कहा कि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों, इसके लिए ठोस कदम उठाए जाने चाहिए।