वीरगंज बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ पीडब्ल्यूडी का बड़ा अभियान

श्रावस्ती 12 सितंबर : (डेस्क) सड़क की पटरियों पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई।प्रशासन ने पहले नोटिस जारी किया था, जिसके बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

1000056842.jpg

श्रावस्ती के वीरगंज बाजार में पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़क की पटरियों पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कार्रवाई की है। दुकानदारों ने सड़क की पटरियों पर टिन शेड लगाकर और दीवारें बनाकर अवैध कब्जा कर रखा था। इस स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने पहले दुकानदारों को नोटिस जारी किया था, जिसमें उन्हें अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था।

बुधवार को, जब दुकानदारों ने नोटिस का पालन नहीं किया, तो पीडब्ल्यूडी विभाग ने बुलडोजर के माध्यम से अतिक्रमण को हटाने का निर्णय लिया। इस कार्रवाई में मल्हीपुर पुलिस और नायब तहसीलदार शुभम तिवारी भी शामिल थे। पीडब्ल्यूडी के जेई विनोद कुमार ने बताया कि यह अभियान केवल एक बार का नहीं है, बल्कि भविष्य में भी अतिक्रमण हटाने के लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जाएगा।

इस कार्रवाई से स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया है, क्योंकि अतिक्रमण हटाने की यह मुहिम उनके व्यापार पर सीधा असर डाल सकती है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने स्पष्ट किया है कि सड़क पर अतिक्रमण को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो भी दुकानदार नियमों का उल्लंघन करेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस प्रकार की कार्रवाई से यह संदेश जाता है कि प्रशासन अवैध अतिक्रमण के खिलाफ गंभीर है और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।