’’समाधान आपके द्वार’’ के तहत ग्राम बम्हनी में हुआ शिविर का आयोजन

in #camp7 months ago

1707743932843.jpg

डिंडोरी:- कलेक्टर श्री विकास मिश्रा के निर्देशन में ग्राम बम्हनी में जनपद पंचायत समनापुर में राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशन में आज कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने शिविर में उपस्थित होकर ग्राम के वरिष्ट वृद्धजनों के द्वारा शिविर ’’समाधान आपके द्वार’’ के अंतर्गत शिविर का आयोजित किया गया। जिसमें थाना प्रभारी, पीव्हीएल सदस्य, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, सहायक यंत्री, कनिष्ठ अभियंता, संबंधित पंचायत के सरपंच सचिव, रोजगार सहायक, ग्राम मोबलाईजर, रेंजर, बीटगार्ड की उपस्थित में शिविर आयोजित किया गया।
कलेक्टर श्री विकास मिश्रा ने शिविर में मौजूद आम जनता से चर्चा करते हुए विद्युत विभाग से संबंधित, राजस्व विभाग से संबंधित समस्या, बटवारा, सीमांकन विवादों का निपटारा, उत्तराधिकार प्रकरण, रास्तों के विवाद, जल निकासी, जल स्त्रोतों के उपयोग, अतिक्रमण, कुंए, नलकूप, जलजीवन मिशन, फसल हानि के आर्थिक सहायता विषयों आदि पर आम जनता ने विद्युत समस्या का प्रकरण, राजस्व विभाग के 6 प्रकरण एवं जलजीवन मिशन के द्वारा गांव में पानी उपलब्ध हेतु गांव के लोगों ने मांग रखी। जिस पर पीएचई एसडीओ समनापुर ने एक माह के अंदर 10 मार्च के पहले पेयजल आपूर्ति का आश्वासन दिया।
शिविर में नायब तहसीलदार समनापुर, थाना प्रभारी समनापुर, पीएचई, विद्युत, ग्रामीण यांत्रिकी विभाग, खाद्य विभाग, राजस्व, पुलिस विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

1707743938236.jpg

1707743936268.jpg