मुकेश अंबानी ने दिया रिलायंस से इस्तीफा

in #business2 years ago

4638240.jpg
P. O news
बिज़नेसSEBI के आदेश के बाद अनिल अंबानी ने R-पावर और R-इंफ्रा के डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा मुकेश धीरुभाई अंबानी ग्रुप (एडीएजी) के चेयरमैन अनिल अंबानी ने शुक्रवार को रिलायंस पावर और रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया। इससे पहले भारतीय प्रतिभूति एवं विनियम बोर्ड (सेबी) ने अनिल अंबानी के शेयर बाजारों में किसी सूचीबद्ध कंपनी से जुड़ने पर रोक लगा दी थी।

रिलायंस पावर ने शेयर बाजार को दी गई सूचना में कहा, ‘‘गैर-कार्यकारी निदेशक अनिल डी अंबानी सेबी के अंतरिम आदेश के बाद कंपनी के निदेशक पद से हट गए हैं।’’ रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर ने भी शेयर बाजार को बताया कि अनिल अंबानी ने 'सेबी के अंतरिम आदेश के अनुपालन' में कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है।

सेबी ने फरवरी में रिलायंस होम फाइनेंस लिमिटेड, उद्योगपति अनिल अंबानी और तीन अन्य व्यक्तियों को कथित रूप से धन निकालने के आरोप में प्रतिभूति बाजार से प्रतिबंधित कर दिया था।

Sort:  

श्रीमान जी अगर आप किसी की पोस्ट को लाइक नहीं करेंगे तो दूसरा भी आपकी पोस्ट को लाइक नहीं करेगा सिर्फ खबरें लिखने से वर्दीयम डॉलर नहीं मिलेगा इस प्रोजेक्ट की खासियत यह है कि जितना लाइक आएगा उतना वर्दीयममें डॉलर मिलेगा अतः आपसे अनुरोध है कि आप सभी की खबरों को लाइक या कमेंट करिए धन्यवाद

आपके सुझाव के लिए धन्यवाद