विधायक संजीव झा ने किया AAP प्रत्याशी गगन चौधरी के कार्यालय का उद्घाटन।

in #buradi2 years ago

दिल्ली में नगर निगम चुनाव 4 दिसंबर को होने जा रहे हैं ऐसे में सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने अपने वार्ड में चुनाव कार्यालय खोल रहे हैं। बुराड़ी विधानसभा के झड़ौदा वार्ड 10 से उम्मीदवार गगन चौधरी ने भी झड़ौदा इलाके में आम आदमी पार्टी का चुनाव कार्यालय खोला जिसमें बुराड़ी विधानसभा के विधायक समेत कई बड़े नेता पहुंचे और अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । बुराड़ी विधानसभा से विधायक संजीव झा ने कहा कि इस बार नगर निगम में आम आदमी पार्टी 250 सीटों पर विराजमान होगी और सबसे पहले जो नगर निगम शासित भाजपा है उनके द्वारा दिल्ली को गंदगी में तब्दील किया गया है ।उसी दिल्ली को सुंदर और स्वछ बनाने का काम करेगी।

FB_IMG_1668567292721.jpg

बुराडी के झड़ौदा वार्ड में चुनाव कार्यालय खोलने के बाद आम आदमी पार्टी के बुराड़ी विधानसभा से वरिष्ठ नेताओं ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झड़ौदा वार्ड में डोर टू डोर पदयात्रा निकाली और सभी लोगो से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को वोट देने की अपील की और कहा जिस समस्याओं से लोग जूझ रहे हैं उन समस्याओं का समाधान नगर निगम में इस बार आम आदमी पार्टी करेगी।

फिलहाल देखने वाली बात होगी चुनावी का दौर शुरू हो चुका है । ऐसे में सभी प्रत्याशी अपने वार्ड में अब चुनाव कार्यालय खोल रहे हैं और वोटर्स को लुभाने के लिए अलग अलग तरीके के वादे कर रहे हैं । यह तो आने वाला समय ही बताएगा जनता का रुझान किस पार्टी की तरफ है लेकिन निगम में 250 सीट हासिल करने की होड़ बीजेपी और आम आदमी पार्टी में बराबर लगी हुई है।