खातों को फ्रिज करने के विरोध में पापुलर फ्रंट ने किया विरोध प्रदर्शन

IMG-20220604-WA0100.jpg
बूंदी 3 जून को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ अहिंसा सर्किल पर विरोध प्रदर्शन किया गया ।
पॉपुलर फ्रंट के जिला सचिव शाहिद हुसैन ने प्रेस जारी कर बताया कि ईडी संगठन के बैंक खातों को अस्थाई रूप से फ्रीज़ कर दिया है, जो कि यह अलोकतांत्रिक कार्य है।
स्टेट कमेटी मेंबर हैदर अली खान ने अपने सम्बोधन में कहा कि संगठन से सम्बंधित बैंक खातो' मे आई बाढ़ आपदाओ के लिए चंदा अभियान के तहत जमा की गई थी । जिनके माध्यम से संगठन ने सराहनीय कार्य व राहत बचाव सेवाऐं अंजाम दी थी ।
पॉपुलर फ्रंट हाशिये पर खड़े वर्गों के बीच से उभरने वाला और एक लोकतांत्रिक तरीके से काम करने वाला संगठन है । और आज यह संगठन देश भर के लाखों लोगों का विश्वास जीत चुका है । जो अपने डोनेशन से संगठन की मदद करते हैं। इसी कारण से संगठन ने शुरू से ही यह नीति बना रखी है कि हर छोटा या बड़ा वित्तीय लेनदेन पूरी तरह से पारदर्शी होना चाहिए। जनता अच्छी तरह से जानती है कि संघ परिवार की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ पॉपुलर फ्रंट के अटल रुख के कारण ही संगठन को एजेंसी द्वारा राजनेतिक मुकदमों का निशाना बनाया जाता रहा है। पॉपुलर फ्रंट अपनेइस रुख पर डटा रहेगा ओर आरएसएस के शैतानी मंसूबो का विरोध करता रहेगा । इस बदले की कार्यवाहीयों से हम भयभीत होने वाले नही है । और इन रुकावटों को पार करने के लिए हम सभी क़ानूनी व लोकतांत्रिक विकल्पों को अपनाएंगे।
पॉपुलर फ्रंट लोकतंत्र की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।
देश के सभी लोगो से अपील करता है कि वे भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा इस अलोकतांत्रिक कार्यवाही ओर सत्ता के दुरुपयोग की निंदा करें ।
आखिर में सभी लोगो का जो प्रदर्शन में शामिल हुए उनका शुक्रिया अदा किया ।
प्रदर्शन में शामिल होने वालों में एसडीपीआई जिलाध्यक्ष अनीस अंसारी जुलूस कमेटी सदर महबूब शेरवानी इमरान खान जावेद खान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे