जानवर को बचाने में हुआ हादसा, कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

in #bundelkhand2 years ago

Screenshot_20220726-204221_Chrome.jpg
जानवर को बचाने में हुआ हादसा, कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत
shankarbansari (62) in bundelkhand • 12 hours ago
महोबा जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में परथनिया के पास सोमवार की रात भीषण हादसा हुआ। बिहार के जनपद आरा से उज्जैन के महाकालेश्वर के दर्शन करने जा रहे लोगों से भरी कार सियार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर तोड़कर घुस गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो चचेरे भाइयों समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगातार हादसे हो रहे हैं। एक सप्ताह पहले 18 जुलाई को जालौन में खड़े ट्रक में पीछे से कंटेनर टकराने से हरियाणा निवासी चालक की मौत गई थी। बिहार के जनपद आरा निवासी अमन चौरसिया ह्युंडई क्रेटा कार चचेरे भाई राजीव और अभिषेक चौरसिया, धर्मतल्ला रोड, बेरूमठ हावड़ा निवासी सूरज शर्मा और हावड़ा पश्चिम बंगाल निवासी सोहन झा के साथ किसी कार से आरा गए थे।

सोमवार को सभी लोग कार से उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रहे थे। तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर परथनिया गांव के समीप 109 किमी प्वाइंट के पास अचानक निकले सियार को बचाने में कार अंसुलित होकर बीच में बने डिवाइडर को तोड़ते हुए घुस गई। कार कह रफ्तार इतनी तेज थी किह एयरबैग्स खुलकर फट गए और कार सवार सभी लोग पीछे की खिड़ती तोड़कर सड़क पर गिरे।

इस हादसे में कार सवार अभिषेक चौरसिया (19) की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। सूचना पर पहुंची खरेला पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर घायलों को अस्पताल भेजा। हादसे की सूचना पर मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।