रुपये निकालने पहुंचा युवक, ATM का दरवाजा खोलते ही चिपक गया, जानें पूरा मामला

in #bulandshahr2 years ago

n407618618165883176571812efcdb0eb995f67bea3b6152a5edca9002856e3b1d048dce3933c126e6f924d.jpgउत्तर प्रदेश के बांदा में एटीएम से पैसे निकालने गए युवक के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण वह अस्पताल पहुंच गया. दरअसल, जैसे ही युवक ने एटीएम का दरवाजा खोला, वह उससे चिपक गया. क्योंकि दरवाजे में करंट आ गया था.कुछ झटके लगने के बाद युवक बाहर की तरफ जा गिरा.

मौके पर मौजूद लोगों ने युवक की तबियत बिगड़ते देख उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. मामला सिविल लाइन स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम का है. बैंक कर्मियों को जब इस घटना की सूचना मिली तो तुरंत वहां नोटिस चस्पा कर दिया गया. नोटिस में लिखा है, ''बारिश के कारण एटीएम पर करंट आने की संभावना है. कृपया इसे ना छुएं.''

आस-पास के लोगों ने बताया कि नोटिस चस्पा होने के बावजूद लोग वहां जा रहे हैं. इसलिए वे लोग भी लोगों को वहां जाने से खुद ही मना कर दे रहे हैं, ताकि कोई और इस घटना का शिकार ना हो जाए. लोगों ने बताया कि बरसात के कारण एटीएम के दरवाजे में करंट आ गया है.

उधर घायल युवक के भाई सत्येंद्र सिंह ने बताया, ''मेरा भाई गाड़ी की सर्विसिंग कराने के लिए एटीएम से पैसे निकालने गया था. जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो करंट की चपेट में आ गया. एक मिनट तक वह दरवाजे से चिपका रहा. फिर बेहोश होकर गिर गया. आस-पास के लोगों ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है. हमनें बैंक की इस लापरवाही को लेकर थाने में मामला भी दर्ज करवाया है. क्योंकि करंट लगने से और भी बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.''

बांदा सिटी के डीएसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि उनके संझान में यह मामला आया है. एटीएम के बगल से घरेलू बिजली का वायर का जा रहा था, जो एटीएम के दरवाजे से लगा हुआ था. उसी के कारण दरवाजे में करंट आया है. फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत में सुधार है.