ईओ ने किया गौशाला का निरीक्षण

in #bulandshahr2 years ago

ईओ ने किया गौशाला का निरीक्षण

IMG-20220428-WA0034.jpg

बुलंदशहर। गुलावठी नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना ने बृहस्पतिवार को नवीन अनाज मंडी स्थित गौशाला का औचक निरीक्षण किया। गर्मी को देखते हुए गौवंशों की सुरक्षा को लेकर उन्होंने कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
ईओ कृष्ण कुमार भड़ाना ने पशुओं के लिए खल, चौकर, व हरे चारे की व्यवस्था देखी। ईओ ने बताया कि गर्मी पड़ रही है, जिसके चलते हुए हवा के लिए गौशाला में पंखे लगाने के निर्देश दिए हैं। गौशाला में 66 गौवंश है। जिनके लिए हरे चारे व भूसे की व्यवस्था संतोषजनक पाई गई। उन्होंने बताया कि गौशाला में रात्रि में प्रकाश के लिए विद्युत लाईटें लगी हुई है, जो चालू स्थिति में मिली। इस मौके पर नगरपालिका के लेखाधिकारी नरेश यादव, कमल सिंह सैनी आदि मौजूद रहे।

Sort:  

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में प्रोसेस ही यही है बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा उससे भी आपकी अरनिंग होगी नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है