उज्जैन मामले पर आया अयान मुखर्जी का बयान, कहा- मना करने के बावजूद साथ आई थीं आलिया भट्ट

in #brahmastra2 years ago

अयान मुखर्जी ने कहा कि आलिया भट्ट को वह प्रेग्नेंसी के चलते इस ट्रिप पर नहीं लाना चाहते थे लेकिन वह और रणबीर कपूर महाकालेश्वर के दर्शन पर जाने के लिए बहुत बेताब थे।

brahmastra_director_ayan_mukerji_1662563203.jpg

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर लंबे वक्त से फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है और अब जब फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे तो वहां पर भी उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। अब इस पूरे मामले को लेकर फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी का बयान आया है और उन्होंने साथ कहा है कि उन्हें बहुत बुरा लगा है।

महाकालेश्वर के दर्शन को बेताब थीं आलिया

दिल्ली में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अयान मुखर्जी ने कहा कि आलिया भट्ट को वह प्रेग्नेंसी के चलते इस ट्रिप पर नहीं लाना चाहते थे लेकिन वह और रणबीर कपूर महाकालेश्वर के दर्शन पर जाने के लिए बहुत बेताब थे। अयान मुखर्जी ने कहा, 'मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर के दर्शन को नहीं आ सके।'

रिलीज से पहले फिर मंदिर आना चाहते थे अयान

अयान मुखर्जी ने कहा, 'मैं अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने से पहले महाकालेश्वर मंदिर गया था, और मैंने खुद से कहा था कि फिल्म की रिलीज से भी मैं यहां जरूर आऊंगा। वो दोनों मेरे साथ आने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन जब हम वहां पहुंचे और इस बारे में पता चला तो मुझे बुरा लगा वहां जो कुछ भी हुआ। फिर मैंने आलिया और रणबीर से कहा कि वो मुझे अकेले ही दर्शन को जाने दें।'

क्यों हो रहा है रणबीर और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर हंगामा?

बता दें कि कई हिंदू संगठन रणबीर कपूर के एक पुराने बयान को लेकर उन्हें ट्रोल और बायकॉट कर रहे हैं जिसमें उन्होंने बीफ खाने और पसंद करने की बात कही थी। रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर जैसा बज है और जितनी टिकटें अभी तक बुक की जा चुकी हैं उससे लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है।