दिशा पाटनी को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट, एक्ट्रेस के चेहरे को देखकर यूजर्स के मन में उठे ये सवाल

in #bollywoodnews2 years ago

दिशा पाटनी को मंगलवार सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दिशा ने ब्राउन शॉर्ट क्रॉप टॉप और उसी कलर की कार्गो पैंट पहनी थी जिसमें वह काफी कूल लग रही थीं। दिशा को देखकर सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने में लग गए। इस दौरान दिशा की फिट बॉडी देखकर सब काफी इम्प्रेस हुए। फैंस दिशा की तारीफ कर रहे हैं कि कैसे वह खुद को इतना फिट रखती हैं। हालांकि वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दिशा के चेहरे को देखकर थोड़ा कन्फ्यूज हैं। वो ये भी सवाल कर रहे हैं कि क्या दिशा ने कोई सर्जरी करवाई है।दरअसल, दिशा के एयरपोर्ट वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि दिशा के चेहरे को क्या हो गया है। तो कोई पूछ रहा है कि एक्ट्रेस ने क्या चेहरे पर सर्जरी करवाई है। हालांकि इस दौरान दिशा ने ज्यादा देर खड़े होकर पोज नहीं दिए। वह थोड़ी देर रुकीं और फिर अंदर चली गईं।

दिशा के बारे में बता दें कि वह साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म राधे में लास्ट नजर आई थीं। इस फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान लीड रोल में थे। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिले थे।

अपकमिंग फिल्में
वहीं अभी दिशा के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें एक विलेन रिटर्न्स, योद्धा और के टीना शामिल है। एक विलेन रिटर्न्स, साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन का दूसरा पार्ट है। पहले पार्ट में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे। वहीं एक विलेन रिटर्न्स में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया अहम किरदार में हैं।

योद्धा में दिशा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगी। इसे करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है।

इसके अलावा दिशा फिल्म के टीना में नजर आएंगी जो एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा बनाई जा रही है। इस फिल्म की स्टोरी और बाकी कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है।25055C69-E00B-4A96-9829-DE266BA6DDC0.png

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।....todazsnews🙏🌹

Yes sir

Very good 😊 yes boss

Aap bhi follow kijiye