Urfi Javed Look: इस बार कपड़ा हाथ लगते ही उर्फी जावेद ने बना ली ऐसी ड्रेस, दंग रह गए फैंस

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

Urfi Javed Look: ड्रेसिंग सेन्स के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का किसी से भी मुकाबला करना मुश्किल है. हर बार उर्फी कुछ ऐसा नया पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनके कपड़ों को देखकर सभी का सिर चकरा जाता है. इस बार भी उर्फी कैमरे के सामने बिना टॉप के ही स्कर्ट पहनकर आ गईं. उसके बाद एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. एक्ट्रेस के इस नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उर्फी बोल्ड लुक में अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

पर्पल कलर का लपेटा कपड़ा

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर्पल कलर के कपड़े से ऐसी ड्रेस बनाकर सामने आई हैं कि वीडियो देख उनके फैंस हैरान रह गए. इस वीडियो में उर्फी ने पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है. इस स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने ऊपर टॉप की जगह किसी तरह से कपड़े को ऐसा लपेटा है कि उससे फ्रंट साइड की बॉडी कवर की है.

डोरियों से रोकी स्कर्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने स्कर्ट के ऊपर के कपड़े को लपेटकर उसे डोरियों से रोका हुआ है. खास बात है कि उर्फी ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस की खासियत है कि वो ऊपर से नीचे तक डोरियों पर टिकी हुई है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया है साथ ही सटल मेकअप में दिखीं. इसके साथ ही हाई हील्स की सैंडिल पहनी हुई है.