Shah Rukh Khan in BRAHMĀSTRA: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' में फैन्स को नजर आए शाहरुख खान, आपने देखा?

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

Shah Rukh Khan in Ranbir Kapoor, Alia Bhatt & Mouni Roy Starrer BRAHMĀSTRA: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर टीजर (BRAHMĀSTRA Trailer Teaser) रिलीज हो गया है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने इस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी स्पॉट कर लिया है।

शाहरुख खान का कैमियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा, हालांकि इस बारे में कोई भी कंफर्म रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में 3-4 मिनट का कैमियो शाहरुख खान का नजर आएगा। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान को ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर टीजर में स्पॉट किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले पार्ट में शाहरुख का कैमियो होगा, वहीं आगे के पार्ट्स में वो बतौर मेन विलेन नजर आएंगे। हालांकि इस बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

रणबीर- आलिया की जोड़ी

ये फिल्म रालिया (रणबीर+आलिया) के फैन्स के लिए काफी खास है। पहली बार किसी फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे, हालांकि इससे पहले दोनों साथ में कुछ विज्ञपानों में काम कर चुके हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों को एक साथ देखने का क्रेज ही कुछ और होगा। याद दिला दें कि रणबीर आलिया की शादी के खास मौके पर फिल्म ब्रह्मास्त्र से गाना केसरिया रिलीज किया गया था। केसरिया गाना वायरल हो गया था और अब भी काफी पसंद किया जा रहा है।

अयान मुखर्जी का है निर्देशन

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। फिल्म को प्रमोट करने के लिए रणबीर और अयान विशाखापट्नम पहुंचे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म में रणबीर कपूर सुपर पावर शिवा के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं आलिया भट्ट ईशा की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। यह फिल्म एक ट्राइलॉजी सीरीज होगी, जिसके पहले पार्ट का नाम 'शिवा' है।

Sort:  

Bhoot banke aaye the kya jo dikhe ?
Bol rhe ho

Good movie