Hina Khan को कान इंडियन पविलियन में नहीं मिली एंट्री, बोलीं- घूमर हो रहा था तब दर्शकों में ही बैठा लेते

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में पहुंची हैं। वहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब हिना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ी गड़बड़ी का खुलासा किया है। उन्होंने वहां सिस्टम को भेदभावपूर्ण कहा और बताया कि कान में इंडियन पविलियन की ओपनिंग सेरिमनी में जाने को नहीं मिला। हिना ने बताया कि उन्हें अपननी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करना था। उन लोगों को पता था। सब लोग वहां थे लेकिन हिना को दर्शकों के बीच तक बैठने का मौका नहीं मिला। वह बोलीं कि मैं वहीं से अपने साथियों को चीयर कर लेती लेकिन उनके साथ भेदभाव हुआ। हिना ने सिस्टम को 'संभ्रांतवादी' बताया।

हिना बोलीं, सब थे बस मैं नहीं

हिना खान कान फिल्म फेस्टिव के लिए फ्रांस में हैं। अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने बताया, सभी एक इंडस्ट्री से हैं। हम सब एंटरटेनमेंट बिजनस से हैं। हम सभी भारत को रिप्रेजेंट करने आए थे। उन्हें पता थ कि मैं इंडियन पविलियन में आऊंगी। मैं पोस्टर लॉन्च करूंगी। मैं बहुत एक्साइटेड थी, तब तक खबर आ गई। मैं आपको बता दूं कि संभ्रांतवादी सिस्टम है, यह अभी भी है। ओपनिंग सेरिमनी जो कि इंडियन पविलियन में हुी। हर कोई वहां था, सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, सिंगर्स भी थे, कई जाने-माने टैलंट्स थे। मुझे उनसे जलन नहीं होती। मुझे उन पर गर्व है। लेकिन उसी वक्त दुख होता है कि मैं वहां नहीं थी।

बोलीं- दर्शकों में ही जगह दे देते

मुझे ऑडियंस में ही आने देते, जब वे घूमर कर रहे थे तब कम से कम उनका उत्साह तो बढ़ाती। मैं ऐक्टर्स और सिलेब्रिटीज को दोष नहीं दे रही बल्कि वे लोग जो ये सब अरेंज करते हैं। हो सकता है जब अगले साल मैं आऊं तो मैं इसका हिस्सा बनूंगी।

Sort:  

Mene apki khabar like kardi hai aap bhi meri post ko like kariye

Ok