कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी के फिर लगे कयास, ढीले कपड़े देख फैन्स बोले- ‘गुड न्यूज कब देंगी?’

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है हालांकि हर बार कटरीना और विकी की तरफ से इन अफवाहों से इनकार किया गया। फैन्स तो उनकी शादी के बाद से गुड न्यूज के इंतजार में हैं। सोमवार की रात को कटरीना वापस मुंबई लौटीं। वह अपनी फिल्म के सिलसिले में शूटिंग के लिए बाहर थीं। एयरपोर्ट पर पपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। इस दौरान कटरीना ने ट्रेंडी आउटफिट नहीं बल्कि सिंपल और कैजुअल लुक अपनाया। उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखने के बाद एक बार फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चाएं चल पड़ीं।

क्या बेबी बंप छुपा रहीं कटरीना

दरअसल, कटरीना ने एयरपोर्ट लुक के लिए ढीले-ढाले कपड़े पहने। उन्होंने ग्रे कलर का लूज टीशर्ट और ऑरेंज जॉगर्स पहना था। साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और मास्क लगा रखा था। कटरीना को देखकर फैन्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह जल्द ही खुशखबरी का ऐलान कर सकती हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि उन्होंने बेबी बंप छुपाने के लिए ऐसे कपड़े पहने हैं।

फैन्स के कमेंट्स

कटरीना के एक वीडियो पर यूजर ने लिखा, ‘कटरीना उन अभिनेत्रियों में से हैं जो फिट हैं और फ्लैट पेट है। तो उम्मीद है कि वह जल्द ही ऐलान करेंगी। एक अन्य ने कहा, वह प्रेग्नेंट लग रही हैं। एक फैन कहते हैं, बेबी बंप दिख रहा है।

आने वाली फिल्में

कटरीना, सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फोन भूत, मैरी क्रिसमस और जी ले जरा है।

Sort:  

अरे वाह कपड़े देखकर बता देते हो